पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू आज पटियाला जेल से रिहा हो गए हैं. सिद्धू की रिहाई को लेकर उनके समर्थकों और.अधिक पढ़ें

  • Aman Bhardwaj/चंडीगढ़. पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले में एक साल के सश्रम कारावास को लगभग पूरा करने के बाद आज शनिवार को पंजाब की पटियाला जेल से रिहा हो गए हैं. जेल से निकलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, जब भी तानाशाही हुई तब एक क्रांति आई है. मैं कहता हूं क्रांति का नाम है राहुल गांधी. सिद्धू ने कहा, आज लोकतंत्र बेड़ियों में है. पंजाब देश की ढाल है इसको तोड़ने का प्रयास हो रहा है, पंजाब में प्रेजिडेंट रूल लगाने की कोशिश हो रही है. सिद्धू ने आरोप लगाया, पहले लॉ एंड आर्डर की प्रॉब्लम क्रिएट की जाती है उसके बाद कहते हैं की हमने शांत कर दिया है.

सिद्धू ने कहा, “पंजाब को कमजोर करोगे खुद कमजोर हो जाओगे. मैं अपने परिवार के लिए नहीं लड़ रहा. राहुल गांधी के पूर्वजों ने इस देश को आजाद कराया था. राहुल गांधी लोकतंत्र की बेड़िया काट रहा है. शेर दहाड़ता है तो उसकी दहाड़ अमेरिका जर्मनी पूरी दुनिया में आज गूंज रही है.”

सिद्धू की रिहाई से पहले उनके करीबी ने बात करते हुए कहा, सभी को इंतज़ार हैं की सिद्धू जी बाहर आएं. सिद्धू पूरे पंजाब के लीडर हैं.’ उन्होंने यह भी बताया कि जेल से रिहा होने के बाद सिद्धू पहले घर जायेंगे, अपनी पत्नी से मिलेंगे. इसके बाद धार्मिक स्थल जायेंगे और फिर डॉक्टर से परमिशन लेंगे की उनकी पत्नी उनके साथ कहीं जा सकती हैं कि नहीं.

Also Read:  ZEE5 Original Aafat-E-Ishq starring Neha Sharma to premiere on October 29, 2021

Click Here for home page of PosterGuy for latest update.

Similar Posts